HomeBiharबिहार के सीवान में 200 रुपये के लिए हत्या, जुआ खेलने के...

बिहार के सीवान में 200 रुपये के लिए हत्या, जुआ खेलने के दौरान विवाद हुआ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीवान में जुआ खेलने की विवाद में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव निवासी नरेश चौहान का 30 वर्षीय पुत्र प्रमेन्द्र चौहान के रूप में हुई है। घटना को उसके साथियों ने ही अंजाम दिया है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात प्रमेन्द्र अपने साथियों के साथ गांव के सीमांत इलाके में जुआ खेल रखा था। युवक जुआ में 200 रुपये जीतने के बाद अपने साथियों से पैसा मांग रहा था। इसके बाद पैसा नहीं देने को लेकर उसके साथियों के साथ उसकी कहासुनी हो गई। मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गया। इसके बाद दोस्तों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके जुआरी साथियों ने युवक को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

घटना के बाद पीड़ित युवक के परिजनों के द्वारा आनन-फानन में जीरादेई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घटना के बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बता दे कि सीवान सदर अस्पताल लेकर आने के बाद युवक की स्थिति बिगड़ने लगी। युवक के शरीर से काफी खून बह चुका था जिसके बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताया और रेफर कर दिया। बता दें कि पटना ले जाने के दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments