HomeBihar'नाक रगड़ लें नीतीश कुमार, बीजेपी के दरवाजे हो चुके हैं बंद',...

‘नाक रगड़ लें नीतीश कुमार, बीजेपी के दरवाजे हो चुके हैं बंद’, सुशील मोदी का बिहार के सीएम पर निशाना

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने यहां तक कहा कि नीतीश कुमार नाक रगड़ लें तो भी बीजेपी के दरवाजे उनके लिए बंद हो चुके हैं. 

बीजेपी नेता का यह बयान राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी के संपर्क में हैं. प्रशांत किशोर के बयान के बाद पटना से लेकर दिल्ली तक तमाम तरह के कयासों और अटकलों का दौर शुरू हो गया है.

पीके के इस बयान पर सुशील मोदी ने सीधे तौर पर कह दिया कि नीतीश कुमार अपनी नाक भी रगड़ लें तो भी अब इस जन्म में बीजेपी के दरवाजे उनके लिए फिर से नहीं खुलने वाले हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी को दो बार धोखा दे चुके हैं लेकिन बीजेपी अब फिर से धोखा नहीं खाने वाली है. सुशील मोदी ने कहा कि पार्टी पहले ही यह फैसला ले चुकी है कि भविष्य में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं होगा.

प्रशांत किशोर ने दो दिन पहले बयान दिया था कि राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी के संपर्क में हैं. हरिवंश जेडीयू के कोटे से ही राज्यसभा के सांसद हैं. प्रशांत किशोर के बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि वह उनकी (प्रशांत किशोर की) बात पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं क्योंकि सुर्खियों में बने रहने के लिए वो इस तरह का बयान देते रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments