HomeBiharकोहरे के कारण रनवे पर विजिबिलिटी हुई कम, पटना एयरपोर्ट से तीन...

कोहरे के कारण रनवे पर विजिबिलिटी हुई कम, पटना एयरपोर्ट से तीन जोड़े विमान रद्द

लाइव, सिटीज, पटना: राजधानी पटना सहित बिहार की सभी जिलों में ठंड लगातार बढ़ रही है. आज भी धुंध और कोहरे के कारण पटना एयरपोर्ट से परिचालित किए जा रहे विमान या तो विलंब से उड़ान भर रहे हैं या तो रद्द कर दिए गए हैं. पटना एयरपोर्ट से हैदराबाद, देवघर और दिल्ली जाने वाले तीन जोड़े विमान को आज रद्द करना पड़ा है. पटना एयरपोर्ट के रनवे पर लगातार विजिबिलिटी कम होने के कारण यह स्थिति बनी हुई है.

आज भी पहला विमान बेंगलुरु से पटना एयरपोर्ट पर 11:40 मिनट पर लैंड कर सका है. कोहरे का असर अभी भी विमान परिचालन पर देखने को मिल रहा है और लगातार विमान घंटे विलंब से पटना एयरपोर्ट से परिचालित किए जा रहा हैं. पटना एयरपोर्ट से मुंबई पुणे, चेन्नई, बेंगलुरु, लखनऊ और रांची जाने वाले विमान भी आज 2 घंटे विलंब से परिचालित किए जाने की सूचना है. वहीं तीन जोड़ी विमान को आज रद्द किया गया है.

आज सुबह हैदराबाद से पटना आने वाले विमान को रद्द कर दिया गया है. वहीं देवघर को जाने वाले विमान को रद्द किया गया है और दिल्ली से पटना आने वाले विमान को रद्द करना पड़ा है. बता दें कि मौसम का असर विमान परिचालन लगातार दिख रहा है, पटना के बाहर से आने वाले यात्री लगातार परेशानियों का सामना कर रहे हैं. आज भी विमान रद्द होने से सैकड़ो यात्री पटना एयरपोर्ट पर इंतजार करते नजर आएं. वहीं यात्री को वैकल्पिक व्यवस्था कर विमानन कंपनी उन्हें गंतव्य स्थान पर भेजने की तैयारी भी कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments