HomeBiharसारण में युवक की पिटाई से मौत के बाद बवाल, गांव में...

सारण में युवक की पिटाई से मौत के बाद बवाल, गांव में आगजनी-तोड़फोड़; धारा 144 लागू

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के सारण में बंधक बनाकर तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई किए जाने के कारण एक युवक की मौत पर गांव में तनाव बरकरार है. मारपीट की इस घटना में दो अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया था. लोगों ने आगजनी और तोड़फोड़ की थी.

इसके मद्देनजर इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस की ओर से धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. घटना मांझी थाना अंतर्गत मुबारकपुर गांव की है.

पुलिस मुख्यालय से सोमवार को जारी एक बयान के अनुसार सारण के मांझी थाना में वर्तमान स्थिति को देखते हुए विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की गई है. उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बयान के मुताबिक़ वीडियोग्राफर भी रखे गए हैं, जो किसी भी तरह की गड़बड़ी मे संलिप्त लोगों का लगातार वीडियो बनाएंगे. जिले के बाहर से भी अतिरिक्त सुरक्षा बल मंगाया गया है.

हत्या कांड में दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. शेष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया गया है. दोनों मामलों (हत्या व उपद्रव/उन्माद फैलाना) के दोषियों के फरार रहने की स्थिति में तुरंत उनकी संपत्ति कुर्क करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments