HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से मिलकर लिया आशीर्वाद, लोकसभा चुनाव से...

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से मिलकर लिया आशीर्वाद, लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा खेल ?

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके सरकारी आवास एक अणे मार्ग पर जाकर मुलाकात की. उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सोशल साइट पर लिखा है कि उन्होंने बड़े भाई नीतीश कुमार से मिलकर उनसे आशिर्वाद लिया है. उपेंद्र कुशवाहा काराकाट संसदीय क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार हैं. उपेंद्र की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा को एनडीए में एक सीट मिली है. शनिवार तक नीतीश कुमार पर तंज कसने वाले उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को उनसे आशिर्वाद लेने पहुंचे. इसके पीछे एनडीए के अंदर एकजुटता दिखाने की बात कही जा रही है.

पिछले तीन दिन पहले ही राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा के जदयू में जाने से नाराज हो कर नीतीश कुमार पर तंज कसा था. शनिवार को उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के दल बदलने पर सिर्फ तंज कसा कि जदयू के लोगों से आग्रह है कि कुछ और उम्मीदवार की जरूरत हो तो बताइएगा, प्लीज़.

उन्होंने अपने कार्यकताओं से कहा कि आक्रोशित मित्र हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियों को याद करें… जो बीत गई सो बात गई. मालूम हो कि रमेश सिंह कुशवाहा 2015-20 के बीच जदयू के विधायक थे. बेटिकट होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा के साथ आये थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments