HomeBiharतेजस्वी यादव ने CM नीतीश–सम्राट चौधरी को जमकर सुनाया, कह दिया बहुत...

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश–सम्राट चौधरी को जमकर सुनाया, कह दिया बहुत कुछ

लाइव सिटीज, पटना; बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर रोजगार के मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश कुमार और एनडीए सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। तेजस्वी ने कहा है की जब हम सरकार में थे तो लाखों लोगों को बहाल करवाया। लेकिन, ये लोग पिछले 10 साल से सिर्फ झूठ बोल रहे हैं और काम नहीं किया है। भाजपा के लोगों को सड़क पर नाक रगड़ कर माफ़ी मांगना चाहिए। 

तेजस्वी ने कहा कि हम जब सरकार में रहे तो 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। इसके बाद जैसे ही हम सरकार से अलग हुए आपने देखा क्या हुआ ? पेपर लीक हो गया और लगभग लाखों बहाली रद्द हो गई। अब हम चाहते हैं कि उसकी परीक्षा जल्द हो जाए और बहाली जल्द शुरू की जाए।

इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि मैं जब सरकार में था तो जो हमारे तरफ से 3 लाख सरकारी नौकरी प्रक्रियाधीन थी फाइलों में सब काम हो गया था। अब उसके बारे में भी बताना चाहिए कि वह नौकरी यह लोग कब निकालेंगे?

इसके आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार गठन के इतने दिन हो गए लेकिन नौकरी देने के मामले में कोई काम ही नहीं किया जा रहा है। जबकि सारा काम हम लोग करवा कर आए हैं तो इनको कुछ करना भी नहीं है केवल इसकी घोषणा करनी है और बाहर निकालनी है। जब मैं स्वास्थ्य विभाग का मंत्री था तो डेढ़ लाख बहाली पर काम किया था वह बहाली भी यह लोग नहीं निकल रहे हैं तो आप लोग खुद समझ जाइए ? 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments