HomeBiharलालू यादव की बेटी मीसा ने मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना,...

लालू यादव की बेटी मीसा ने मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना, इस बार BJP की विदाई तय…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दानापुर स्थित लालू खटाल में अपना चुनावी कार्यालय का शुरूआत किया. इस दौरान लालू यादव, राबड़ी देवी समेत बिहार महागठबंध तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद थे.

दानापुर में आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि युवाओं के लिए ये लोग अग्निवीर लेकर आए. 18 साल में बच्चा नौकरी करने जाएगा और 22 से 24 साल होते-होते वो घर बैठ जाएगा.

मीसा भारती ने कहा कि एक तरफ सरकार युवाओं को बेरोजगार बनाकर घर बैठा दे रही है दूसरी ओर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 75 साल की उम्र में भी एक और मौका मांग रहे हैं. वो यह भी नहीं बता रहे हैं कि अगले 5 साल में क्या करना चाहते हैं?

उन्होंने सवाल पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने बिहार के लिए क्या किया है? मीसा ने कहा कि यहां पर बीजेपी के जितने भी उम्मीदवार हैं उनकी छवि अच्छी नहीं है, सिर्फ पीएम मोदी का चेहरा दिखाने की कोशिश है. इसको बिहार की जनता अच्छे से समझ चुकी है और इस बार इनकी विदाई तय है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments