HomeBiharपूर्णिया में बोलीं बीमा भारती- '3 अप्रैल को मैं करूंगी नामांकन, पप्पू...

पूर्णिया में बोलीं बीमा भारती- ‘3 अप्रैल को मैं करूंगी नामांकन, पप्पू यादव करें सहयोग

लाइव सिटीजमहागठबंधन के घटक दल राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को टिकट दे दिया है. टिकट मिलने के बाद बुधवार को बीमा भारती पूर्णिया पहुंची और 3 अप्रैल को नामांकन करने की घोषणा की. उन्होंने पप्पू यादव से चुनाव में सहयोग करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव हमारे बड़े भाई की तरह है. हमें उम्मीद है कि महागठबंधन के नेता होने के नाते मेरा सहयोग करें.

पिता तुल्य राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, भाई तेजस्वी यादव और राजमाता राबड़ी देवी ने हमें पूर्णिया से टिकट देकर जनता के बीच भेजा है. 3 अप्रैल को नामांकन करेंगे. पप्पू यादव हमारे बड़े भाई हैं. उनसे निवेदन है कि महागठबंधन के नेता होने के नाते और बड़े भाई होने के नाते मेरा सहयोग करेंगे.

टिकट मिलने के बाद बीमा भारती ने पूर्णिया में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान बीमा भारती ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि राजद ने हमें पूर्णिया में सेवा करने का मौका दिया है. अगर पूर्णिया की जनता हमें मौका देती है तो जिस तरह से रुपौली में विधायक के रूप में काम किए उसी तरह पूर्णिया में सांसद के रूप में काम करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments