HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा ने साफ कह दिया है, मौत पसंद है पर बीजेपी...

उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कह दिया है, मौत पसंद है पर बीजेपी के साथ जाना नहीं, गिरिराज सिंह में हिम्मत है तो दिखाएं…

लाइव सिटीज, पटना: जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को लेकर अकसर भाजपा नेताओं का बयान सामने आता रहता है. देश की बढ़ती जनसंख्या को लेकर अब भाजपा नेता गिरिराज सिंह  ने भी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या को नियंत्रित करना अब काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि हमारे पास सीमित संसाधन हैं. भाजपा नेता ने कहा कि अगर भारत को तेजी से विकास करना है तो इसपर कानून बनाना ही होगा. इस बयान के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि, यदि गिरिराज सिंह को लगता है कि यदि विरोध करने पर मतदान करने का अधिकार छीन लेना चाहिए तो छीन लें, उनके पास पार्लियामेंट हैं, सरकार में बहुमत हैं जो चाहे कर लें. यदि सही मायने में उनके पास ताकत हैं तो छीन कर दिखाएं मताधिकार. वो बस फालतू का बात करना जानते हैं, जिससे विवाद पैदा सो सकें.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, सबसे पहले उनको यह समझना चाहिए कि देशवासियों को मतदान करने का अधिकार केंद्र सरकार ने नहीं दिया हैं, इसलिए इनको छीनने का भी कोई अधिकार नहीं है। मतदान करने का अधिकार हमारे संविधान ने हमको दिया हैं. इसलिए यह सब फालतू बात तो बिलकुल भी नहीं करना चाहिए. लेकिन, गिरिराज सिंह का काम ही आपसी विवाद को बढ़ावा देना है. इसलिए ऐसी बातें कहते रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments