HomeBiharUP पुलिस ने बिहार के दो दुर्दांत अपराधियों को किया ढेर,तो बीजेपी...

UP पुलिस ने बिहार के दो दुर्दांत अपराधियों को किया ढेर,तो बीजेपी ने नीतीश पर किया तंज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के दो दुर्दांत अपराधी को यूपी पुलिस ने बनारस में ढेर कर दिया. बिहार के बदर्स गैंग के इन अपराधियों पर दारोगा समेत सात लोगों की हत्या का आरोप था. ये सभी 2017 से जेल में सजा काट रहे थे. दो महीने पहले एक मामले की सुनवाई के लिए अदालत लाए गए थे जहां से हाजत के शौचालय की दीवार तोड़कर फरार हो गए थे. इसके बाद बिहार पुलिस बहुत सरगर्मी से इनकी तलाश कर रही थी. इससे पहले यूपी पुलिस ने इन्हें ढेर कर दिया.

दरअसल इन्होंने यूपी के बनारस में लक्सा थाने में तैनात दरोगा को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूट लिया था. जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. सोमवार को यह पुलिस की रडार पर आ गए. फिर दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली जिसके बाद दोनों कुख्यात मारे गए.

सोमवार को तीनों भाई का सामना पुलिस से हुआ जिसके बाद बदर्स गैंग के दो भाई रजनीश सिंह और मनीष सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. ‘बदर्स गैंग’में शामिल तीसरा भाई ललन सिंह फरार हो गया पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है.

इधर यूपी में बिहार के अपराधी के एनकाउंटर पर सियासी बयानबाजी हो रही है. बीजेपी ने इसको लेकर नीतीश कुमार पर तंज किया है.बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने ट्वीट किया-बिहार के दो दुर्दांत अपराधी ने उत्तर प्रदेश में अपराध करने की योजना बना ली. फिर क्या हुआ, जो होना चाहिए था.योगी जी की पुलिस ने उन्हें बिहार वाली सरकार की गलतफहमी दूर कर दी और जीरो टॉलरेंस की नीति से सही जगह को पहुंचा दिया.बस सरकार और उपचार का फर्क है!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments