HomeBiharसीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, जमीन कारोबारी थे दोनों,...

सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, जमीन कारोबारी थे दोनों, इलाके में हड़कंप

लाइव सिटीज, सिवान: बेखौफ बदमाशों ने सुबह सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों जमीन का कारोबार करते थे. कहा जा रहा है कि मरने वाले दोनों व्यक्ति भी आपराधिक छवि के थे. जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया है. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर दलित टोला की है.

मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तेलहटा निवासी कालीचरण और सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि माहपुर दलित टोला में स्थानीय लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने करीब जाकर देखा तो दोनों व्यक्ति के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सराय ओपी की पुलिस पहुंची. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने घटनास्थल से 12 जिंदा कारतूस और गोली का खोखा बरामद किया है. दोनों मृतक आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं. दोनों के ऊपर हत्या, लूट एवं बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के कांड दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस अज्ञात बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments