HomeBiharदूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, विजय...

दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, विजय चौधरी का दावा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार 24 अप्रैल को अचानक पार्टी कार्यालय पहुंचे. दूसरे चरण में होने वाली पांचों लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों से बातचीत की और फीडबैक लिया. मुख्यमंत्री ने विजय कुमार चौधरी और पार्टी के अन्य नेताओं से पांचों सीटों की तैयारी और स्थिति को लेकर चर्चा की. बता दें कि दूसरे चरण की सभी पांच सीट कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में जदयू के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं.

विजय चौधरी ने कहा की हम लोगों का अभियान सही ढंग से चल रहा है. और बेहतर ढंग से मॉनिटरिंग हो रही है. हमारी गंभीरता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं मुख्यमंत्री ने भी आज पार्टी कार्यालय में पहुंचकर पूरी जानकारी ली है. दूसरे चरण में सभी सीट जदयू के हैं और सभी सीटों पर जो फीडबैक है उसमें 2019 से भी बेहतर रिजल्ट आएगा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब अचानक आज पार्टी कार्यालय पहुंचे तो पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने शिकायत भी कि उन्हें चुनाव के कार्य में नहीं लगाया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यालय के नेताओं को इसे देखने का निर्देश दिया. 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंगेर में जनसभा करने वाले हैं. इसको लेकर मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि 26 अप्रैल को मुंगेर में जो सभा है उसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments