HomeBiharलालू परिवार पर बरसे जेपी नड्डा, कहा -इंडी गठबंधन परिवारवादी-भ्रष्ट नेताओं का...

लालू परिवार पर बरसे जेपी नड्डा, कहा -इंडी गठबंधन परिवारवादी-भ्रष्ट नेताओं का गठजोड़

लाइव सिटीज, भागलपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज भागलपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा के निशाने पर इंडी गठबंधन और लालू यादव का पूरा परिवार रहा। जेपी नड्डु ने इंडी अलायंस को परिवारवादी और भष्टाचारी दलों का गठबंधन करार दिया। उन्होने कहा कि इंडी अलांयस में जितने भी दल के नेता हैं। वो सभी परिवारवाद और करप्शन में डूबे है। जिनमें आधे जेल में और आधे बेल पर बाहर हैं।

नड्डा ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का तो लगभग पूरा परिवार ही बेल पर है। जिसमें लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती शामिल हैं। वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन ये सभी जेल में है। और संजय अभी जेल से बाहर बेल पर हैं। वहीं सपा नेता आजम खान भी जेल में है।

जेपी नड्डा ने भागलपुर में जेडीयू और एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में वोट करने की अपील की। और जनता से वोट मांगे। इसके साथ ही मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां भी गिनाई। महागठबंधन की सहयोगी पार्टियों आरजेडी-कांग्रेस और वाम दलों पर जमकर घेरा। आपको बता दें भागलपुर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग है। और आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments