HomeBiharRJD प्रदेश अध्यक्ष चुनने की कवायद शुरू, जानें जगदानंद सिंह ने क्या कहा

RJD प्रदेश अध्यक्ष चुनने की कवायद शुरू, जानें जगदानंद सिंह ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का कहना है कि अब उनकी इच्छा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर बने रहने की नहीं है. उनका मन नहीं थका है, लेकिन शरीर थक गया है. उन्होंने ये बातें रविवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कहीं. बता दें कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल का नया अध्यक्ष कौन होगा इसका फैसला 21 सितंबर को होगा. बुधवार 14 सितंबर का नए प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी है

जगदानंद सिंह ने यह भी कहा कि यह राष्ट्रीय अध्यक्ष का काम है कि वह कार्य भार किसे देंगे. उन्हाेंने कहा कि पहले वे 12 घंटे तक काम करते थे, लेकिन अब वह 6 घंटे ही कर पा रहे हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि हर आदमी के रिटायर होने की एक उम्र होती है. जगदानंद सिंह ने यह कहा कि उन्हाेंने कभी किसी से ना कमान मांगी और न ही किसी काम से भागते हैं. लोहिया और कर्पूरी ठाकुर से यही सीखा है कि जनता की दी हुई इस जिम्मेदारी को इमानदारी से निभाओ.

डिप्टी सीएम तेजस्वी तेजस्वी यादव की जमानत अर्जी को खारिज करवाने वाले मामले पर जगदानंद सिंह ने भारत सरकार पर सवाल उठाया. कहा, इस संस्था को लोगों ने अविश्वसनीय बना दिया है. भारत सरकार ने सभी संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट कर दिया है, वरना यह संस्था पहले भी थे और तरीके से काम करते थे. अब इन संस्थाओं को तरीके से काम नहीं करने दिया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments