HomeBiharकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ विनोद तावड़े पहुंचे पटना, एयरपोर्ट पर...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ विनोद तावड़े पहुंचे पटना, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बिहार बीजेपी के नए प्रभारी विनोद तावड़े आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. पटना के ज्ञान भवन में आज ‘मोदी 20 सपने हुए साकार’ नाम के पुस्तक का लोकार्पण हुआ. इसी कार्यक्रम में शरीक होने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पटना आई थीं.

साथ में बिहार बीजेपी के नए प्रभारी विनोद तावड़े भी पटना आए हैं. तावड़े बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ बीजेपी कार्यालय में बैठक किया और बीजेपी कार्यालय में आयोजित कोर कमिटी की बैठक में स्मृति ईरानी भी मौजूद रहीं. बैठक के बाद बिहार बीजेपी के नए प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि देश ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टीकरण को नाकरा है.

आपको बता दें कि बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े बीजेपी के केंद्रीय मंत्री से भी मुलाकात करेंगे और बिहार में नई सरकार बनने के बाद जो हालात हैं, उसपर भी चर्चा करेंगे. संभावना जताई जा रही है की हाल के दिनों में जो संगठन विस्तार को लेकर पार्टी ने काम किया है, उसपर चर्चा करेंगे और नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी जो सेवा पखवारा मना रही है, उस पखवारे में जो कार्यक्रम बिहार में होना है, उसके रूपरेखा की भी समीक्षा करेंगे. इस दौरान सह प्रभारी हरीश द्विवेदी, रविशंकर प्रसाद, सुशील मोदी, अश्वनी चौबे, गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, शहनवाज हुसैन, राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिंहा भी मौजूद रहे.

सरकार से BJP के बेदखल होने के बाद ये पहला कार्यक्रम है, जिसमें एक साथ इतने बड़े नेता शामिल हुए. बता दें कि BJP 23 और 24 सितम्बर को सीमांचल में जनसभा करने वाली है. जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह शामिल हो रहे है. माना जा रहा कि बिहार सीमांचल इलाके से अमित शाह लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments