HomeBiharदरभंगा में पीएम मोदी के शहजादे वाले बयान पर तेजस्वी यादव का...

दरभंगा में पीएम मोदी के शहजादे वाले बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, दरभंगा: दरभंगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहजादे वाले बयान पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नीतीश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीरजादा करार दिया है।

उन्होंने कहा है कि वह प्रधानमंत्री है, कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन सच्चाई से ज्यादा झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते हैं। पीएम मुद्दों की बात नहीं करते। रविवार को दरभंगा की चुनावी रैली में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को बिहार का शाहजादा करार दिया था

दरभंगा में कैंप कर रहे राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि वह पीएम हैं और हम छोटे हैं। उनका हक है कि कुछ भी बोल सकते हैं। मुझे शहजादा कहते हैं तो वे पीरजादे हैं। इसका मतलब होता है बुजुर्ग। तेजस्वी ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा मोदी जी पीएम हम छोटे लोगों को कुछ भी बोल सकते हैं। उनका हक है वे कहीं भी, कुछ भी, कैसे भी बोल सकते हैं। तेजस्वी ने पीएम के बयानों पर तंज कसते हुए कहा कि वह सच कम और झूठ अधिक बोलते हैं। मिथिला की धरती प्रबुद्ध लोगों की धरा है। यहाँ के लोग PM से बेकार की नहीं काम की बात सुनना चाहते है।

तेजस्वी ने ये भी कहा कि बिहार में बीजेपी की हालत बहुत खराब है। लोग झूठे वादों से ऊब चुके हैं। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 17 साल से बिहार में एनडीए की सरकार है। झंझारपुर, मधुबनी, दरभंगा, सब जगह से लगातार एनडीए के सांसद रहे। लेकिन पीएम मोदी यहां के लिए कुछ नहीं किया। जब पीएम नरेंद्र मोदी आए तो वे दरभंगा एम्स देखने भी चले जाते। लेकिन वे काम की बात नहीं करते. सिर्फ उलझाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments