HomeBiharलालू यादव का बड़ा हमला, 140 करोड़ जनता सोच रही, मोदी सरकार...

लालू यादव का बड़ा हमला, 140 करोड़ जनता सोच रही, मोदी सरकार आई तो सब खत्म, युवा म/र जाएगा, बहुत कुछ और भी…

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे, जहां उन्होंने चुनावी सभा के जरिए लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. पीएम के आरोपों पर पलटवार करते हुए लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए जोरदार हमला किया है.

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक्स पर जो पोस्ट डाला है, उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से 10 आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि यह चुनाव मरने की नहीं जिंदा रहने की लड़ाई का चुनाव है. देश की 𝟏𝟒𝟎 करोड़ जनता गंभीरता से यह सोच रही है.

लालू यादव ने एक्स पर 10 बिंदुओं में लिखा कि ‘अगर मोदी सरकार आया तो संविधान खत्म कर देगा. मोदी सरकार आया तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा, मोदी सरकार आया तो आरक्षण समाप्त कर देगा. मोदी सरकार आया तो युवा बिन नौकरी मर जाएगा, मोदी सरकार आया तो तो नौजवान बिन रोजगार मर जाएगा. मोदी सरकार आया तो आम आदमी महंगाई से मर जाएगा.’

मोदी सरकार आया तो पुलिस और अर्धसैनिक बलों में भी अग्निवीर लागू कर देंगे, मोदी सरकार आया तो किसान अपना अधिकार मांगते मांगते मर जाएगा. मोदी सरकार आया तो इनके 𝟏𝟎 वर्षों से अधिक नफरत एवं विभाजन और अधिक बढ़ जाएगा. मोदी सरकार आया तो 𝟏𝟎 वर्षों में बर्बाद संवैधानिक संस्थाओं की बची-खुची स्वायत्तता भी खत्म हो जाएगी”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments