HomeBiharचुनावी सभा में कुर्ता उठाकर दिखाने लगे तेजस्वी यादव, फिर युवाओं से...

चुनावी सभा में कुर्ता उठाकर दिखाने लगे तेजस्वी यादव, फिर युवाओं से बोले- अभी नहीं तो कभी नहीं….

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वे राज्यसभा सांसद संजय यादव और एमएलसी रिंकू यादव के कंधे के सहारे लड़खड़ाते कदमों से मंच पर पहुंचे। मंच से उन्होंने अपना कुर्ता उठाकर कमर में लगे बेल्ट को दिखाते हुए कहा- बहुत पीड़ा है भाई!, इस हालात में भी आपके लिए आया हूं। बेरोजगारों के दर्द के आगे उनका दर्द कुछ भी नहीं है। वहीं पटना में पीएम मोदी के के रोड शो पर कहा कि-हम जॉब शो करेंगे।

राजद नेता ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि- असहनीय कमर दर्द के चलते दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर आपके बीच घूम रहा हूँ। कमर पर अब बेल्ट भी बाँध दिया है। चिकित्सकों ने 3 हफ़्ते का बेड रेस्ट तथा खड़ा होने एवं पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है।

उन्होंने आगे लिखा कि- इस हालात में भी आपके बीच, आपके लिए हूँ। चुनाव 5 वर्ष में एक बार होता है अगर अभी आपके लिए नहीं लड़ा तो और फिर 5 साल आपको गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाऊँगा तब तक शांत नहीं बैठूँगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments