HomeBiharपीएम मोदी के हनुमान को तेजस्वी ने दी आरक्षण पर नसीहत, चिराग...

पीएम मोदी के हनुमान को तेजस्वी ने दी आरक्षण पर नसीहत, चिराग पासवान नादान, पहले वो इतिहास को जानें

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान के पीएम मोदी द्वारा आरक्षण को मजबूत किए जाने के बयान पर तेजस्वी यादव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस पर ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है. चिराग पासवान संपन्न दलित हैं, वह आरक्षण क्यों नहीं छोड़ देते. चिराग पासवान को इतिहास की जानकारी नहीं है, इसलिए बीजेपी और आरएसएस की मानसिकता रखने वाले लोगों के साथ हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी के हनुमान बने हैं चिराग’: तेजस्वी ने कहा कि ‘पीएम मोदी ने चिराग पासवान के साथ जो किया है, वह उन्हें याद नहीं है. पीएम ने उनके पिताजी की मूर्ति को फेंकवाया, उनके घर को खाली करवाया, उनकी पार्टी के जो सिंबल को छीनने का काम किया. घर में चाचा-भतीजे में लड़ाई लगवाई, फिर भी चिराग पासवान मोदी जी के हनुमान बने हुए हैं. कोई भी खुदगर्ज आदमी होता मोदी जी के साथ नहीं रहता.

तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान किसी के साथ भी रहने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन आरक्षण के बारे में उन्हें पूरी जानकारी नहीं है, ना ही इतिहास की उनको जानकारी है. चिराग पहले थोड़ा आरक्षण के बारे में जानकारी प्राप्त करें, अपने पिताजी रामविलास पासवान के पुराने भाषणों को सुने तब उन्हें बीजेपी की असलियत पता चलेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments