HomeBiharतेजस्वी यादव के रोजगार देने के दावे पर बोले आनंद मोहन- 'पिता...

तेजस्वी यादव के रोजगार देने के दावे पर बोले आनंद मोहन- ‘पिता जी नहीं काका जी के राज में हुई बहाली

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है। पीएम मोदी के रोड शो के जवाब में तेजस्वी यादव के जॉब शो किये जाने की घोषणा पर उन्होंने पूछा कि काकाजी के राज में तो लोगों को नौकरी मिली लेकिन आपके पिताजी लालू प्रसाद यादव के शासनकाल में लोगों को नौकरी क्यों नहीं मिली?

आनंद मोहन ने तेजस्वी से पूछा कि बिहार में 15 वर्षो तक लालू परिवार का राज था। तब कितने लोगों को नौकरी दी गयी यह बात तेजस्वी बताएं। आज वो जॉब शो करने की बात कर रहे हैं। जबकि हकीकत यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लाखों शिक्षकों को नौकरी दी है। पुलिस की बहाली करवाई। महिलाओं को 50 फ़ीसदी आरक्षण दिलाया। अन्य विभाग में महिलाओं को हर एक प्रकार का रोजगार दिया। लेकिन पूरा क्रेडिट लेने की कोशिश तेजस्वी यादव कर रहे हैं।

उन्होंने कहा तेजस्वी यादव आए दिन कहते हैं कि जो काम नीतीश कुमार ने 17 साल में नहीं किया वह काम हमने 17 महीने में करके दिखाया है। तेजस्वी के इस बयान पर आनंद मोहन ने पूछा कि मुख्यमंत्री कौन हैं? मुख्यमंत्री तो नीतीश कुमार है और रोजगार तेजस्वी यादव बांट रहे थे? यह तो ऐसा हुआ कि पिताजी के राज में जो नहीं हुआ वो काका जी के राज में हो गया। यह सब समझने की बात है यह इन लोगों की चालाकी को लोग समझ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments