HomeBiharभावुक हुए तेजस्वी-बोले, नीतीशजी आप आदरणीय थे और रहेंगे, ऐसा क्या हो...

भावुक हुए तेजस्वी-बोले, नीतीशजी आप आदरणीय थे और रहेंगे, ऐसा क्या हो गया कि आपने साथ छोड़ दिया..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा स्पीकर के पद से अवध बिहारी चौधरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद नीतीश सरकार के विश्वास मत पर विधानसभा में चर्चा हो रही है.सीएम नीतीश कुमार के प्रस्ताव पेश करने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस प्रस्ताव पर बोल रहे हैं.

इस प्रस्ताव पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार आदरणीय हैं और आदरणीय रहेंगे.तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार 9 वीं बार मुख्यमंत्री बने हैं इसके लिए आपको बधाई है.उन्होंने डिप्टी सीएम विजय सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि आपने सोयाच भी नहीं होगा कि इस ही विधानसभा के कार्यकाल में आप स्पीकर,नेता प्रतिपक्ष और डिप्टी सीएम बने हैं,तो आपको भी बधाई है.वही दूसरे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर तंज सकते हुए तेजस्वी ने कहा कि आप तो नीतीश कुमार को हटाने के लिए पगड़ी बांधे थे,और अब उन्ही की सरकार में डिप्टी सीएम बनें हैं.

तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी के गारंटी वाले क्या आप गारंटी ले सकते हैं की नीतीश कुमार फिर इतिहास नहीं दुहराएंगे.सम्राट चौधरी पगड़ी पगनते हैं.क्या ये फ़िल्म की शूटिंग चल रही है. आप bjp को माँ कहते हैं.लेकिन असली माँ तो rjd है आपकी.. आपके पिता ने क्या क्या कहा cm के बारे मे मैं नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा कि आप जो झंडा उठाकर चले थे मोदी को हटाने की लेकिन अब आपका भतीजा वो झंडा उठाकर चलेगा. अमित शाह ने दरवाजा बंद होने की बात कही थी.. उनकी बातो का क्या भरोसा…

Cm ने बोला था जब हमारे साथ आने की बात थी तो हमने कहा था जो जनता से हमने कमिटमेंट किया है रोजगार को उसे पूरा करेंगें… Cm ने वित्त विभाग के अधिकारी को भेजा मेरे पास. पैसे नहीं होने का हवाला दिया गया, लेकिन मैंने इच्छाशक्ति दिखाई,पर दो लाख से ज्यादा नौकरी दी. मैंने थके हुए cm से काम कराया.कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिला कोई बात नहीं.. कर्पूरी ठाकुर को जनसघ वाले ने हटाया.. और आप फिर से उन्हीं के शरण में चले गए.इनलोगो ने भारत रत्न डीलिंग के लिए दिया सम्मान मे नहीं.. हम सिद्धांतवड़ी लोग हैं.एक स्थान पर खड़े रहते हैं. हम संघर्ष करते हैं नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि क्रेडिट लिया जाता है… विभाग हमारा तो क्रेडिट क्यों नहीं ले.सम्राट चौधरी विजय सिन्हा को सचेत करना चाहते हूं. वो सरकार मे हैं जब नीतीश जी उन्हें कहेंगे तो क्रेडिट मत लेना तो क्या करेंगें….

तेजस्वी ने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर तंज कसते हुए कहा कि मांझीजी ने cm पर आरोप लगाया था. कि नीतीश कुमार को गलत दवा खिलाया जा रहा.. अब मांझी जी उन्हें अच्छी दवा खिलाएंगे ये उम्मीद है.नीतीश जी की अगर मांझी जी को चिंता है तो उनके बगल मे कमरा लेकर उनका ईलाज करें…स्पीकर ने तेजस्वी को टोका…तेजस्वी ने कहा आज ही बोलने का मौका है अब हम जनता के बीच चले जाएंगे.तेजस्वी ने कहा कि jdu के विधायकों के प्रति उनकी पीड़ा है.जनता उनसे पूछेगी.. नीतीश जी इधर उधर चले जाते हैं तो आप क्या कहेँगे… मुझसे सवाल पूछा जाएगा तो मैं कहूंगा मैंने नौकरी दी…तेजस्वी ने आगेकहा कि सरकार में अफसरसाही हावी है ये आपके विधायकों ने ही कहा था. Bjp महागठबंधन से डरी हुई थी.हेल्थ मिनिस्टर रहते हुए मैंने प्रयास किया एक लाख 30 हजार पद पर बहाली हो.. मैंने अधिकारियो को मंत्रियो को मैसेज किया लेकिन कुछ नहीं हुआ.. कम से कम उसको करवा दीजिए…अगर हम चोर दरवाजे से आपके साथ गए तो वो दरवाजा किसने खोला.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments