HomeBiharइंडिया गठबंधन छोड़ने पर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा दावा, कहा- जब...

इंडिया गठबंधन छोड़ने पर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा दावा, कहा- जब हमको पता चला कि…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में विश्वास मत परीक्षण को लेकर सदन की कार्यवाही जारी है. इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में आरजेडी चीफ लालू यादव पर बड़ा हमला किया. उन्होंने इंडिया गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि जब उन्हें पता चला कि इनके (तेजस्वी यादव) भी कांग्रेस के साथ हैं तो हमने फैसला ले लिया.

सीएम नीतीश ने कहा कि हमने सभी दलों को साथ लाने का काम किया. लेकिन क्या हुआ. जब हमने देखा कि कुछ होने वाला नहीं है तो हम अपनी पुरानी जगह पर आ गए, जहां हम बहुत पहले थे.

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम नीतीश ने कहा कि उन्होंने सभी लोगों को एकजुट करने के लिए यहां (पटना) में बैठक की थी. हम सबको एकजुट कर रहे थे. हमने सभी को एकजुट करने के लिए कई दिनों तक मेहनत की. सीएम नीतीश ने कहा कि हमने कहा था कि कांग्रेस को दो से ज्यादा विभाग मिलना चाहिए था क्योंकि उनके 19 विधायक हैं लेकिन दो ही मिला. कांग्रेस के लोग बार-बार आकर हमसे इस बारे में बोलते थे.

मुख्यमंत्री ने कहा, “हमने उनसे (कांग्रेस) कहा कि आप जाकर मिल (आरजेडी) लीजिए. जब अंत में हमको पता चला कि इनकी (आरजेडी) कांग्रेस पार्टी को इधर उधर कर ही थी तो उसको डर लग रहा था. जब हमने उनसे (कांग्रेस) कहा कि बाकी पार्टी को एकजुट करिए तो उनको हमसे तकलीफ थी. जब हमको पता चला कि इनके (तेजस्वी यादव) के पिता जी भी उनके (कांग्रेस) साथ तो ये लग गया कि कुछ होने वाला नहीं है. फिर हम अपनी पुरानी जगह पर आ गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments