HomeBiharतेजप्रताप यादव हुए परेशान, कहा- दिन-रात आवाज से दिमाग खराब हो जाता...

तेजप्रताप यादव हुए परेशान, कहा- दिन-रात आवाज से दिमाग खराब हो जाता है, जानें क्या है मामला

लाइव सिटीज, पटना: इन दिनों मंत्री तेजप्रताप यादव खुब परेशान हो गए हैं. उनका परेशानी का कारण है एकमात्र प्लेन. मंत्री तेजप्रताप यादव के घर के उपर से फ्लाइट गुजरने से उनका परेशानी बढ़ गई है. इस बारे में तेज प्रताप ने कहा कि दिन-रात इसकी आवाज उन्हें सुनने को मिलती है. जब घर के ऊपर से प्लेन जाता है तो उनका दिमाग खराब हो जाता है. कहा कि हम लोगों को तो आदत हो गई है, लेकिन कोई नया इंसान हमारे यहां आएगा तो दिन-रात प्लेन की तेज आवाज सुनकर शॉक हो जाएगा. वीडियो बनाने के दौरान तेज प्रताप यादव ने यह सारी बातें कहीं.

लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वह ब्लॉग और रील्स बनाते हैं जिससे सुर्खियों में छाए रहते हैं. रविवार की रात उन्होंने ट्विटर पर उन्होंने अपने ब्लॉग का लिंक शेयर किया. इस लिंक में उन्होंने जिस वीडियो को पोस्ट किया है उसमें प्लेन की आवाज आ गई जिससे वह परेशान दिखे. वीडियो में खुद इस बात का वह जिक्र भी कर रहे हैं. 

दरअसल, वीडियो में तेज प्रताप अपने आवास का भ्रमण करवा रहे हैं. घर के आसपास की एक-एक चीज से जनता को रूबरू करवा रहे हैं. उनका यह वीडियो कुल 15 मिनट 44 सेकेंड का है. इस वीडियो में घर में जो भी तेज प्रताप की सेवा करते हैं वह उनसे भी परिचय करवा रहे हैं. साथ ही घर के प्रांगण के बारे में भी बता रहे हैं. तेज प्रताप अपने ब्लॉग में पहले भी इस तरह के कई वीडियो बना चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments