HomeBiharसुशील मोदी बोले- उद्धव ठाकरे की शिवसेना के लिए किस मुंह से...

सुशील मोदी बोले- उद्धव ठाकरे की शिवसेना के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे बिहार के सीएम ई

लाइव सिटीज, पटना: राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जिस शिवसेना (उद्धव गुट) ने मुंबई में बिहार और उत्तर भारत के लोगों का लगातार अपमान किया, उसके पक्ष में वोट मांगने नीतीश कुमार और तेजस्वी प्रसाद यादव किस मुंह से जाएंगे? 

मोदी ने कहा कि आदित्य ठाकरे मुंबई महानगरपालिका के चुनाव में शिवसेना के लिए बिहार के लोगों का वोट सुनिश्चित करने आए हैं, लेकिन इसका कोई लाभ नहीं मिलेगा। बाला साहब ठाकरे के आदर्शों पर चलने वाली वास्तविक शिवसेना (शिंदे-गुट)  भाजपा के साथ सरकार चला रही है और जनता उसके साथ है। मोदी ने कहा कि उद्धव गुट वाली शिवसेना जब वीर सावरकर का अपमान करने वाली कांग्रेस के साथ है, तब नीतीश कुमार बताएं कि वे किसके साथ खड़े होंगे? राहुल गांधी भूल गए कि इंदिरा गांधी ने सावरकर पर डाक टिकट जारी किया था

उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता का जो चूल्हा नीतीश कुमार ने जलाया था, उसपर कोई खिचड़ी नहीं पकी और आग भी ठंडी पड़ गई, इसलिए वे हिमाचल और गुजरात नहीं गए। नीतीश कुमार गुजरात के पाटीदार समाज पर अपने प्रभाव का दावा करते हैं, जबकि यह समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है। वे गुजरात जाने की हिम्मत नहीं कर पाए। आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव का मिलना दो वंशवादी दलों के राजकुमारों की पिकनिक पार्टी से ज्यादा कुछ नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments