HomeBiharसुपौल में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने बारातियों को रोककर...

सुपौल में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने बारातियों को रोककर पीटा, दूल्हे के दादा की मौत

लाइव सिटीज, सुपौल: सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नम्बर 27 में गुरुवार की सुबह साढ़े चार बजे शराब के नशे में धुत्त युवकों की पिटाई से बाराती में शामिल दूल्हे के दादा की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बारात में शामिल अन्य दो लोग मारपीट से जख्मी हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है.

घटना के संबंध में दूल्हा मिथिलेश कुमार के पिता रविन्द्र यादव का कहना है कि मेरे बेटे की शादी बीती रात को डपरखा वार्ड नम्बर 27 निवासी विनोद यादव की पुत्री रूपम कुमारी से थी. जिसमें हमलोग बारात लेकर झरकहा वार्ड नम्बर 08 से आये थे. शादी सम्पन्न होने पर था शादी में तिलक की रश्में पूरी करने के लिए कुछ बाराती रुक गए थे. र

श्में पूरी करने के बाद जैसे ही वापस जाने के लिए निकले की गाड़ी में बैठते समय शराब के नशे में धुत्त कुछ युवकों ने कहा कि बिना पार्टी का खर्चा दिए ऐसे कैसे चले जाओगे और मारपीट करने लगे.

दूल्हा के पिता ने आगे बताया कि मारपीट कर रहे शराब के नशे में धुत्त युवक दूल्हे के 75 वर्षीय दादा रामजी यादव के साथ भी मारपीट करने लगे. इस दौरान दूल्हे के दादा सहित बारात में शामिल कुल तीन लोग जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. उन्होंने बताया कि रास्ते मे ही दूल्हे के दादा 75 वर्षीय रामजी यादव की मौत हो गई. घायल अन्य दो लोगों का उपचार चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में अस्पताल पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. बारात में मारपीट के क्रम में धक्का-मुक्की से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments