HomeBiharप्रतिबंधित मांस ले जाने के शक में सिवान के युवक की पीट-पीटकर...

प्रतिबंधित मांस ले जाने के शक में सिवान के युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा जिले के रसूलपुर में कथित रूप माॅब लिंचिंग का मामला सामने आया है. प्रतिबंधित मांस के शक में पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सिवान जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र के एमएच नगर के नसीब कुरैशी के रूप में की गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामला संवेदनशील होने के कारण पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि मंगलवार को नसीब अपने भतीजे के साथ गाड़ी से रसूलपुर थाना से होते जोगिया गांव अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान मस्जिद के पास भीड़ ने घेर लिया और मारपीट करने लगे. अस्पताल ले जाते समय नसीब की मौत हो गई.

नसीब कुरैशी के साथ मौजूद उसके भतीजे फिरोज अहमद कुरैशी ने बताया कि जोगिया मस्जिद के पास सुशील सिंह, राजन शाह और अभिषेक शर्मा कुछ असामाजिक तत्वों के साथ इकट्ठा हो गए. लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से पीट-पीटकर उसको अधमरा कर दिया. इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान जान चली गई. सभी लोग प्रतिबंधित मांस ले जाने के शक पर उनकी पिटाई की थी. फिरोज ने बताया कि वह मौके से भागने में सफल रहा.

मामले की बाबत हसनपुरा थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है. वहीं रसूलपुर थाना के थानाध्यक्ष आरसी तिवारी ने बताया कि चार-पांच लोगों ने नसीब कुरैशी से मारपीट की थी. उसके बाद वह घायल अवस्था में थाना में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा था. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments