HomeBiharप्रशांत किशोर बोले- 'नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाइए वरना आपके बच्चों...

प्रशांत किशोर बोले- ‘नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाइए वरना आपके बच्चों का जीवन भीख मांगते बीतेगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने एक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि इस दिवाली पर नेताओं को झाड़ू से मारकर बाहर भगाइए वरना आपके बच्चों का जीवन भीख मांगते बीतेगा.’ वहीं जन सुराज व्यवस्था बनाने का जो प्रयास शुरू किया गया है, जब ये व्यवस्था बनेगी तब नाली-गली बने या न बने, स्कूल और अस्पताल जब सुधरेगा तब सुधरेगा, लेकिन एक साल के अंदर जितने आपके घर के लोग बाहर राज्यों में मजदूरी करने गए हैं और आपके जो बच्चे बेरोजगार बैठे हैं.

उन सभी के लिए 12 से 15 हजार का रोजगार का व्यवस्था इसी बिहार में करके देंगे. ये बातें जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने जन संवाद के दौरान कहीं.प्रशांत किशोर ने कहा, “बिहार में बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि झूठ बोल रहे हैं ये कैसे देंगे.

उन्होंने कहा कि मैं आपको बताता हूं आप जरा बताइए कि क्या आज हरियाणा और पंजाब से कोई नौकरी करने बिहार आ रहा है? क्यों नहीं आ रहे हैं उस प्रदेश में भी तो गरीब हैं वहां पर भी लोग मजदूर हैं और वहां पर भी नेता चोरी कर रहा है लेकिन इतना व्यवस्था उन राज्यों में हो गई है कि किसी भी आदमी को 12 से 15 हजार के रोजगार के लिए उन राज्यों में लोगों को सोचना नहीं पड़ रहा है. अगर ये व्यवस्था पंजाब और हरियाणा में हो सकता है तो बिहार में भी तो हो सकता है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments