HomeBiharभारत के जयचंद देश के हितैषी नहीं..इजराइल में आतंकी हमले पर विजय...

भारत के जयचंद देश के हितैषी नहीं..इजराइल में आतंकी हमले पर विजय सिन्हा का बयान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया पहुंचे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आतंकवाद के मसले पर कहा है कि इसके खिलाफ सदैव भारत रहा है. इजराइल पर आतंकी हमले के बाबत कहा कि देश के अंदर भी कुछ जयचंद हैं, वह सुधरे और राष्ट्रवाद को प्राथमिकता दें. आतंकवाद के खिलाफ भारत रहा है, लेकिन जयचंद मानसिकता के लोग देश के हितैषी नहीं हो सकते हैं

विजय सिन्हा ने कहा कि देश के अंदर जो जयचंद हैं, वह सुधर जाएं और राष्ट्रवाद को प्राथमिकता दें. इजराइल में आतंकी हमले को लेकर पूछे गए सवाल के बाबत कहा, कि भारत हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ रहा है. इस तरह के मानसिकता के लोग देश के हितैषी नहीं हो सकते है.

बिहार के जिलों में बलात्कार और हत्या की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता तक की हत्या हो रही है. बालू माफिया काफी सक्रिय हैं. बालू माफिया बिहार में समानांतर सरकार चला रहे हैं, जिसके कारण हो रहे अवैध खनन से नदी में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं और बच्चों की डूब कर मौतें हो रही हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि एनडीए की सरकार बनेगी तो गया धाम को अयोध्या, काशी और मथुरा की तरह पहचान दिलाई जाएगी. गया मोक्ष की नगरी है और यहां विश्व भर से लोग आते हैं. यहां पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं. किंतु विकृत मानसिकता और उदासीनता के कारण समुचित विकास नहीं हो सका है. गया धाम में भावनात्मक आस्था के कारण पूरे विश्व से लोग आते हैं. महाकाल उज्जैन के तर्ज पर शहर के अंदर गया जी के विकास की जरूरत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments