HomeBiharसम्राट चौधरी ने कहा -कांग्रेस ने पहले लालू का राजनीतिक करियर बर्बाद...

सम्राट चौधरी ने कहा -कांग्रेस ने पहले लालू का राजनीतिक करियर बर्बाद किया, अब नीतीश का कर रही है

लाइव सिटीज, पटना: पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में सोमवार 15 जनवरी को मकर संक्रांति के अवसर पर दही चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल हुए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मकर संक्रांति सनातन की परंपरा है. जिसके तहत ऐसा भोज किया जाता है. वहीं सम्राट चौधरी ने इस मौके पर राजनीतिक बात भी की. नीतीश के संयोजक नहीं बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस को इसके जिम्मेवार ठहराया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले लालू का राजनीतिक कैरियर बर्बाद किया, अब नीतीश कुमार का कर रही है. कांग्रेस ने ममता दीदी का बहाना बनाकर यह स्पष्ट कर दिया कि वह समाजवादियों को बर्बाद करना चाहती है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में अब कुछ नहीं बचा हुआ है. जो कुछ बचा है बहुत जल्दी सामने दिखेगा. जल्द ही यह गठबंधन बिखरने वाला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या सोचकर विपक्षी दलों को एकजुट किए थे और क्या हो गया. यह बात वह खुद भी नहीं जानते थे. सब कुछ कांग्रेस ने करवाया है. यह बात अब उनके समझ में आ गयी है तो यही कारण रहा की वह विपक्षी दलों के गठबंधन में ज्यादा इंटरेस्ट भी नहीं ले रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रही है. इसके बाद भी कांग्रेस को सफलता मिलने वाली नहीं है. पिछले चुनाव ने यह बता दिया कि राहुल गांधी, कितनी भी यात्रा कर ले जनता उनके साथ देने वाला नहीं है. इस बार भी जनता ने मन बना लिया है कि फिर से नरेंद्र मोदी की ही सरकार केंद्र में बनने जा रही है. यह बात आप याद रखिए जनता ने जो मन बनाया है निश्चित तौर पर वह इस बार भी वैसा ही करने जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments