HomeBiharपटना में सुबह-सुबह राबड़ी आवास के बाहर हंगामा, पुलिस बल तैनात

पटना में सुबह-सुबह राबड़ी आवास के बाहर हंगामा, पुलिस बल तैनात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में सुबह-सुबह ग्राम रक्षा दल के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास का घेराव कर दिया है. सैकड़ों की संख्या प्रदर्शनकारी आवास के पास पहुंचे हुए हैं. मौके पर पुलिस भी मौजूद है, जो प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश कर रही है, लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं हट रहे हैं.

रक्षा दल के सैकड़ों लोग अपनी विभिन मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे हैं. प्रदर्शनकारी वहीं धरना पर बैठ गए हैं. स्थिति को गंभीर होता देख पुलिस को बुलाना पड़ा. प्रदर्शनकारी उठने को तैयार नहीं हैं. प्रदर्शनकारी राबड़ी आवास पर अपनी मांगों को लेकर जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते 23 सितंबर को पटना के रविंद्र भवन में ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्र के प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन हुआ था. सम्मेलन में सैकड़ों की तादाद में पुलिस मित्र शामिल हुए थे. इस सम्मेलन में पुलिस मित्रों ने सरकार से अपील की थी कि उन लोगों के वेतनमान का निर्धारण किया जाए और उन लोगों की नौकरी को स्थाई किया जाए. उसी दिन पुलिस मित्रों ने ये फैसला लिया था कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो ग्राम रक्षा दल राबड़ी आवास का घेराव करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments