HomeBiharपेट्रोल पंप मालिक से लूट, मुठभेड़ में सिपाही घायल, एक बदमाश गिरफ्तार

पेट्रोल पंप मालिक से लूट, मुठभेड़ में सिपाही घायल, एक बदमाश गिरफ्तार

लाइव सिटीज, आरा: पेट्रोल पंप के मालिक से हुई लूट। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज आरा नगर थाना अंतर्गत नाला मोड़ आर्य समाज मंदिर के सामने स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में नवादा थाना क्षेत्र कतिरा स्तिथ विनायक फ्यूल स्टेशन नामक पेट्रोल पंप के मालिक सुशांत जैन जो बैंक की शाखा में रुपए जमा कराने जा रहे थे से बैंक के समीप ही अपराधियों ने पैसे से भरे बैग को लूट लिया और भागने लगे।प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा अपराधी जो की तीन की संख्या में बाइक से थे।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए उनके द्वारा फायरिंग भी की गई।पीड़ित पेट्रोल पंप संचालक द्वारा शोरगुल मचाने के पश्चात जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों का पीछा किया पीछा करने के क्रम में बिंदटोली गांगी बांध सुईस गेट के पास अपराधियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई जिसमे एक आरक्षी अर्जुन कुमार को गोली भी लग गई।

कार्रवाई में पुलिस ने भी अपराधियों पर गोली चलाई और गोली लगने के बाद जख्मी अपराधी को गिरफ्तार किया गया जिससे लूटे गए 5 लाख रुपयों की बरामदगी कर ली गई है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगो ने बताया की लुटेरों के दोनो हाथों में पिस्तौल थी जिससे वो फायरिंग कर रहे थे।गोलीबारी में जख्मी आरक्षी और अपराधी का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments