HomeBiharRJD सिर्फ माई-बाप की पार्टी है, तेजस्वी ने ठीक बोला', BJP का...

RJD सिर्फ माई-बाप की पार्टी है, तेजस्वी ने ठीक बोला’, BJP का बड़ा हमला

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कुमार से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव जनता के बीच जा रहे हैं. तेजस्वी आज मुजफ्फरपुर पहुंचे हैं और वहां उन्होंने बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल माय ही नहीं बल्कि बाप की पार्टी है. तेजस्वी ने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि बाप का मतलब बहुजन अगड़ा आधी आबादी और गरीब की पार्टी है. इस बयान पर बीजेपी ने हमला किया है.

तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री और पार्टी विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा है कि हकीकत तेजस्वी यादव के जुबान पर आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल सही में लालू और राबड़ी की पार्टी है. जीवेश मिश्रा ने कहा कि एक हास्यस्पद बात है इसमें कोई दम नहीं है, यह सुनने में भी अच्छा नहीं लगता है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि आज तक भी यह सब की बात क्यों नहीं करते हैं. पूरे बिहार की बात क्यों नहीं करते हैं. आवाम की बात क्यों नहीं करते हैं. कभी माय की बात करते हैं कभी बाप की बात करते हैं. तेजस्वी यादव ने सच कह दिया राष्ट्रीय जनता दल परिवारवादी पार्टी है और वहां मां-बाप की ही चलती है

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने तेजस्वी के बाप की पार्टी बताने पर कहा कि राजद परिवार की पार्टी है. भ्रष्टाचारी पार्टी है, भाई-बहन की पार्टी है और हरियाणा से लाकर राज्यसभा भेजने वाली पार्टी है. अब उनके कपार पर टेंडर घोटाला भी आ गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments