HomeBiharआरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत,...

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानिए जमानत याचिका पर कब होगी अगली सुनवाई

लाइव सिटीज , पटना: इस वक्त की बड़ी खबर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से जुड़ी आ रही है, जहां आज सुप्रीम कोर्ट से लालू यादव को बड़ी राहत मिली है। राजद प्रमुख की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई हुई है। सीबीआई के विरोध के बावजूद भी लालू प्रसाद की जमानत तत्काल रद्द नहीं हुई है और कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख मुकर्रर कर दी है।

इस मामले पर अब अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी। लालू यादव 17 अक्टूबर तक वे बाहर ही रहेंगे। सुनवाई के दौरान एक बार फिर लालू प्रसाद की तरफ से स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया गया है तो CBI ने लालू प्रसाद की तरफ से दी गई दलील का विरोध किया है। लालू प्रसाद के वकील की तरफ से ये दलील दी गई है कि आरजेडी चीफ लालू प्रसाद का इसी साल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है लिहाजा अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद सुनवाई की अगली तारीफ 17 अक्टूबर मुकर्रर कर दी है।

आपको बताते चले कि, लालू यादव चारा घोटाला के पांच मामलों में दोषी हैं। हालांकि आदि सजा पूरी होने के बाद झारखंड उच्च न्यायालय ने उनको जमाना दे दी थी जिसके बाद उन्होंने सिंगापुर जाकर अपना किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था। लालू यादव पर चाईबासा, देवघर, डोरंडा, दुमका चारा घोटाला मामले में केस दर्ज है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments