HomeBiharजारी हुआ 12वीं कंपार्टमेंट एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

जारी हुआ 12वीं कंपार्टमेंट एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बोर्ड 12वीं परीक्षा में शामिल स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने 12वीं इंटर कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज यानी 11 अप्रैल यानि आज जारी कर दिया है।

अगर आपने भी इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यहां दी गई डायरेक्ट लिंक से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

शिक्षण संस्थानों के प्रधान प्रायोगिक विषयों की परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों का एडमिट कार्ड वेबसाइट से डाउनलोड कर अपने हस्ताक्षर और मुहर के साथ छात्रों को उपलब्ध कराएंगे. परीक्षा 20 अप्रैल से 22 अप्रैल तक होगी. बीएसईबी इंटर कंपार्टमेंट थ्योरी परीक्षा के एडमिट कार्ड अलग से उपलब्ध कराए जाएंगे. 

बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी गई है. बताया गया कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में विद्यार्थियों को अगर किसी प्रकार की असुविधा होती है तो उनके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है. हेल्पलाइन नंबर-0612-2230039 पर विद्यार्थी संपर्क कर सकते हैं. बोर्ड ने अभी सिर्फ प्रायोगिक विषयों के लिए ही एडमिट कार्ड जारी किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments