HomeBiharEid और इफ्तार को लेकर आरसीपी ने सीएम नीतीश पर फिर बोला...

Eid और इफ्तार को लेकर आरसीपी ने सीएम नीतीश पर फिर बोला तीखा हमला, कहा -किसी गरीब के सेवइयों का CM ने सेवन नहीं किया

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. आरसीपी सिंह ने इफ्तार पार्टी और ईद को लेकर सीएम से रविवार को सवाल किया. ट्वीट कर कहा की ईद के दिन भी सेवइयों का सेवन सिर्फ समाज के नामी-गिरामी, अमीर लोगों के यहां ही सीएम नीतीश कुमार के कदम पड़े. 

उन्होंने आगे लिखा की किसी गरीब की झोपड़ी में नीतीश कुमार ने सेवइयों का सेवन नहीं किया. नीतीश कुमार समाज में सिर्फ अमीर लोग ही रहते हैं? आप सिर्फ अमीर लोगों के ही मुख्यमंत्री हैं? 

आरसीपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ नीतीश कुमार, इस महीने की पांच तारीख से लेकर 23 तक का अपना टाइम टेबल देखा आपने? क्या गजब का टाइम टेबल है. मुख्यमंत्री के रूप में देश में आपने इस अवधि में एक अजूबा रिकार्ड बनाया है.जरा सोचिए-एक नहीं, दो नहीं,तीन नहीं, चार नहीं ,पांच नहीं दस-दस इफ्तार पार्टियों में शरीक हुए. तरह-तरह की टोपियां पहनीं, रंग बिरंगे शॉल ओढ़े एवं विभिन्न प्रकार के लजीज व्यंजन ग्रहण किए. शीर चाय तो आपने पी ही होगी. बाकरखानी तो बहुत खाई होगी.’

आगे लिखा की कहा कि ‘ईद के दिन तो आपकी गजब की मसरूफियत थी. सुबह 8 बजे से लेकर रात तक विभिन्न जगहों पर आपने  ईद की सेवइयों का सेवन किया. स्वाभाविक है जिन-जिन संस्थाओं और रसूखदार व्यक्तियों के दौलतखाने पर आप गए, उनको तो बहुत अच्छा लगा होगा और अच्छा लगना भी चाहिए क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री की हैसियत से आप उन स्थानों पर गए. जरा रुकिए और सोचिए नीतीश बाबू, जिन-जिन इफ्तार पार्टियों में आप गए, क्या वहां उस समाज के आम अवाम तथा गरीब तबके के लोगों से भेट हुई आपकी? उत्तर मिलेगा नहीं. गरीब गुरबों के लिए इफ्तार करना आपने उचित नहीं समझा’. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments