HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- पहले खुद कहते थे...

उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- पहले खुद कहते थे मिट्टी में मिल जाऊंगा, फिर अब…?

लाइव सिटीज पटना: सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिलाने की बात कही थी. सम्राट चौधरी के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो लोग इस तरह के बयान देते हैं उनके पास बुद्धि नहीं है.

अब यह डॉयलॉग मिट्टी में मिला देंगे काफी पॉपुलर हो गया है. अब बिहार में इसपर सियासत हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरएलजेडी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाने तंज कसा है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुद मिट्टी में मिलने की बात करते रहे हैं. राजनीति की डिक्सनरी में यह शब्द तो नीतीश कुमार ने ही सबसे पहले लाएं हैं. आज अगर कोई और कह रहा है तो उन्हें दर्द क्यों लग रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की आज नीतीश कुमार अपने पुराने फैसले को बदलने में लगे. अब जाकर उन्हें एहसास हुआ है कि शिक्षक को बहाली गलत हो रही थी. शराबबंदी कानून के फैसले को भी धीरे धीरे बदल रहे हैं.

आगे उन्होंने कहा की अब जाकर उन्हें लग रहा है की पिछले कई साल से जो वो करते आ रहे थे. वो गलत था. उल्टे भाजपा पर आरोप लगा रहे है जो की ठीक नहीं है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार कुछ भी कर लें अब जनता इनको स्वीकार करनेवाला नहीं है. जनता सब समझ रही है. इनसे अब बिहार नहीं संभंलने वाला है.

उन्होंने कहा कि 17-18 साल से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. पहले के फैसले को बदलने की अब क्यों जरूरत पड़ गई. ठीक है बदलना जरूरी था कि तो इतने दिनों बाद उनको यह एहसास हुआ कि जो हम शिक्षकों को बहाल करेंगे. उससे शिक्षा व्यवस्था चौपट हो जाएगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments