HomeBiharकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राज्य में विधि व्यवस्था को लेकर सीएम...

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राज्य में विधि व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश पर कसा तंज, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के परेव सोन बालू घाट पर बीते दिनों जिला खनन विभाग की टीम पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर हमला किया है. रविवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार पहले सुशासन बाबू के रूप में जाने जाते थे लेकिन अब वह दुशासन की गोद में बैठकर मुंगेरीलाल के रंगीन सपने देख रहे हैं. हालांकि उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा.

अश्विनी चौबे ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह ही बिहार को बनाया जाएगा. जिस तरह से उत्तर प्रदेश में योगी मॉडल लागू है और वहां के अपराधी भागकर या तो बंगाल की खाड़ी में छुपे हैं नहीं तो दूसरे राज में छुप रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खनन विभाग की महिला अधिकारी को खनन माफियाओं के द्वारा घसीट कर पीटा गया. वीडियो पूरे देश और प्रदेश ने देखा. घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

आगे उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अपराध पर लगाम न लगाकर बढ़ावा दे रही है. इसलिए बिहार में भी योगी की तरफ बुलडोजर वाली सरकार चाहिए, ताकि अपराध पर लगाम लग सके. नीतीश कुमार विपक्षी को एकजुट करने की बात कह रहे हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि वे भ्रष्टाचारियों को इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments