HomeBiharइतिहास बदलने वाले को देश की जनता बदल देगी, बीजेपी पर जमकर...

इतिहास बदलने वाले को देश की जनता बदल देगी, बीजेपी पर जमकर बरसे नीतीश कुमार

लाइव सिटीज पटना: जदयू की ओर से रविवार को पटना स्थित जदयू कार्यालय में दानवीर भामाशाह की 525वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार, ललन सिंह समेत जदयू के कई बड़े नेता शामिल हुए. इस मौके पर नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर सरकार हमला बोला. सीएम ने कहा कि जो लोग देश का इतिहास बदलने में लगे हैं, देश के लोग उन्हें बदल देंगे. हमलोग देश का इतिहास नहीं बदलाने देंगे.

सीएम नीतीश रविवार को जदयू कार्यालय में भामाशाह जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी तो पहले से पढ़ाये जा रहे हैं, भामाशाह, कुंवर सिंह जैसे महापुरुषों के बारे में स्कूलों में पढ़ाया जाएगा, ताकि इतिहास बदला नहीं जा सके. उन्होंने कहा कि भामशाह ने महाराणा प्रताप का साथ दिया था. वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी और केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे काम का बीजेपी वाले खुद का बता कर प्रचार कर रहे हैं.

वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चाहे वह कुछ न करे, वैश्य वोट तो उधर ही चला जाता है. जहां मन करे, जो अच्छा लगे उसे अच्छा मानिए, हम तो आपको अच्छा मानते ही रहेंगे. नीतीश ने कहा कि दिल्ली वाले आते हैं, मेरे किए काम के बारे प्रचार कर देते हैं, जैसे वही किए हैं. सीएम ने कहा कि हमलोग बिहार में हर तबके के लिए काम कर रहे हैं. विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं, पर केंद्र कुछ नहीं कर रहा है. बीजेपी सिर्फ नाम बदलने का काम कर रही है. उसका बस चले तो भारत का इतिहास ही
बदल दे.

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क में आयोजित राजकीय समारोह में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के “मिट्टी में मिला देंगे” वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि उनको कहिए न कि करा दीजिए. कौन रोक रहा है? यह सब जो लोग बोलता है उसका कोई मतलब है क्या हम कभी इस तरह का बात बोलते हैं. जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करता है तो समझ लीजिए कि बुद्धि नहीं है. जो मन करे वह कर लें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments