HomeBiharRJD के मंत्रियों को लेकर प्रशांत किशोर ने 2015 का सुनाया किस्सा,...

RJD के मंत्रियों को लेकर प्रशांत किशोर ने 2015 का सुनाया किस्सा, कहा- CM नीतीश के साथ किया था ऑब्जेक्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर समस्तीपुर में पदयात्रा कर रहे हैं. इस दौरान वह लगातार नेताओं और पार्टियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं, शनिवार को उन्होंने कहा कि मैं अपना एक अनुभव बता रहा हूं. 2015 में जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी तब चार ऐसे मंत्री रहे आज जिनका मैं नाम लेना नहीं . वो आज कैबिनेट में मंत्री हैं. जो उस समय में भी विधायक जीते थे और उनका नाम आरजेडी (RJD) की ओर से बताया गया था.

नीतीश कुमार और मैंने मिलकर इन नामों पर ऑब्जेक्शन किया कि वो चार लोग मंत्री नहीं बनें, लेकिन वो आज चारों लोग मंत्री हैं. जब उस कैरेक्टर के लोग मंत्री रहेंगे और सरकार चलाएंगे तो लॉ एंड ऑर्डर अच्छा रहेगा कि खराब रहेगा.

प्रशांत किशोर ने कहा कि जब आप बालू माफिया, शराब माफिया, कांट्रेक्ट किलर को अपने कैबिनेट में जगह देंगे तो लॉ एंड ऑर्डर की दशा बिगड़ेगी नहीं तो क्या होगी? बिहार में पत्रकारों की हालत वो है कि आप सबका दुख लिख सकते हैं, लेकन अपना दुख नहीं लिख सकते हैं. आज पत्रकारों की जो दुर्दशा है, बिहार में वो बहुत खराब है. हम यहां एक साल से बिहार में घूम रहे हैं और पत्रकारों से मिल रहे हैं और ये दिख रहा है.

चुनावी रणनीतिकार शनिवार को समस्तीपुर के ताजपुर कस्बा में जन संवाद के दौरान कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है. पिछले साल महागठबंधन बन गया जब आरजेडी की सरकार होगी तो बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही इसमें कोई दो राय नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments