HomeBiharसीतामढ़ी में पोल्ट्री व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

सीतामढ़ी में पोल्ट्री व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव में शुक्रवार की देर रात पोल्ट्री व्यवसायी पंकज शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद से केथरिया गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना को अंजाम देने के बाद कार व बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले. इसी दौरान मुहर्रम ड्यूटी में धर्मवाना चौक पर तैनात डुमरा थाने के दो चौकीदार कृपाल राम और कामोद कुमार तेज गति में भाग रही कार व बाइक पर संदेह होने के बाद पीछा किया.

इसके कारण बाइक सवार अपनी बाइक छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. बदमाशों द्वारा छोड़ी गयी बाइक पुलिस ने जब्त कर लीहै. पुलिस ने बताया कि धर्मवाना चौक के समीप से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इससे पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मुर्गा व्यवसायी पंकज शर्मा देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान एक ऑल्टो कार व एक ग्लैमर बाइक से पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, इसमें पंकज शर्मा की घटनास्थल पर मौत हो गयी. देर रात अचानक हुई गोलीबारी की घटना से गांव में हड़कंप मच गया. गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

इसके बाद देर रात डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय राय मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, पंकज शर्मा का गांव के ही कुछ लोगों से आपसी विवाद चल रहा था. इसमें उनकी हत्या किये जाने की चर्चा है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि देर रात डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव मुर्गा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जा रही है. मृतक पंकज शर्मा भी पूर्व शराब कांड में जेल जा चुके हैं. पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments