HomeBiharपुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के भीतर डॉक्टर के बेटे...

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के भीतर डॉक्टर के बेटे को किया सकुशल बरामद

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: इस वक्त की बड़ी खबर मुज़फ्फरपुर से आ रही है, जहां पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुज़फ्फरपुर के कांटी के पास से अगवा कर लिए गए डॉक्टर के बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है. बता दें कि कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत नया चौक के पास से शुक्रवार को होम्योपैथी चिकित्सक डॉ एसपी सिंह के पुत्र विवेक कुमार (27) का अपहरण कर लिया गया था. दिनदहाड़े हुए इस अपहरण से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने महज 15 घंटे के भीतर इस पूरे अपहरण कांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार रंगदारी के लिए अपहरण किया गया था. जिसमें डॉक्टर के आस-पास रहने वाला एक व्यक्ति भी शामिल है. अपहरण कर अपराधी विवेक को मुजफ्फरपुर छपरा मार्ग होते हुए आरा लेकर निकल गए थे. बाद मे डॉक्टर को कॉल किया कि आकर आरा में अपने पुत्र को ले जाओ और अगर पुलिस को बताया तो अंजाम बुरा होगा, लेकिन पुलिस ने भी अपनी चतुराई से काम लेकर अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया और अपहरण कर रखे गए डॉक्टर के बेटे के पास पहुंच गई.

पूरे मामले पर पूछे जाने पर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि डॉ पुत्र की सकुशल बरामदगी हुई है पुलिस की टीम को यह बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments