HomeBiharरमजान को लेकर सीएम नीतीश के फैसले पर बीजेपी ने उठाया सवाल,...

रमजान को लेकर सीएम नीतीश के फैसले पर बीजेपी ने उठाया सवाल, जानें संजय जायसवाल ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: रमजान के पाक महीने में बिहार सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों को 1 घंटा पहले कार्यालय आने और एक घंटा पहले कार्यालय से जाने की अनुमति दी है. इसपर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2047 में देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने के पीएफआई के एजेंडे को बिहार सरकार मदद पहुंचाने का काम कर रही है.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. इस दौरान संजय जायसवाल ने कहा कि रमजान के महीने में बिहार के अल्पसंख्यक समाज के लोगों को जो सरकारी नौकरी करते हैं, उन्हें एक घंटा पहले ऑफिस आने की छूट मिली है. साथ ही वह एक घंटा पहले कार्यालय से जा सकते हैं. इस तरह के राज्य सरकार के द्वारा पारित आदेश का हम विरोध करते हैं. राज्य सरकार ने पहली बार इस तरह का आदेश पारित किया है.

संजय जायसवाल ने कहा हिंदूओं का त्योहार रामनवमी भी आ रहा है. उसके लिए भी अलग से कार्यालय में छुट्टी की व्यवस्था होनी चाहिए. बिहार सरकार, पीएफआई के एजेंडे पर चल रही है. यही कारण है कि अल्पसंख्यक तुष्टिकरण करने के लिए इस तरह के सरकारी कार्यालय के आदेश निकाले गए हैं जो कि कहीं से भी ठीक नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments