HomeBiharछापेमारी करने गई बालू माफिया का पुलिस पर हमला, मजिस्ट्रेट समेत आधा...

छापेमारी करने गई बालू माफिया का पुलिस पर हमला, मजिस्ट्रेट समेत आधा दर्जन पुलिस जवान घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई सदर थाना क्षेत्र में अवैध बालू कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर बालू कारोबारियों ने हमला कर दिया. इस दौरान दर्जनों की संख्या में बालू कारोबारियों ने पुलिस टीम को घेर लिया और उनपर जमकर पथराव किया. इस घटना में एक मजिस्ट्रेट, एक पुलिस पदाधिकारी सहित आधा दर्जन पुलिस जवान घायल हो गए.

घायलों में सिंचाई विभाग के कनीय अभियंता सह मजिस्ट्रेट शिवम कुमार मृत्युंजय, टाउन थाना के एसआई श्यामल किशोर साह, सिपाही पंकज कुमार और योगेंद्र कुमार के अलावा अन्य पुलिस कर्मी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार पुलिस को यह सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र में अवैध रूप से बालू का कारोबार किया जा रहा है. जिसे लेकर एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया तथा सिंचाई विभाग के कनीय अभियंता सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को उसमें शामिल किया गया था.

जानकारी के अनुसार छट्ठू धनामा गांव में बालू तस्करी रोकने के लिए छापेमारी की जा रही थी. जैसे ही पुलिस उक्त गांव में पहुंची उन्होंने अवैध बालू लदे दो ट्रैक्टर को देखकर उसका पीछा करना प्रारंभ किया तथा दोनों को पकड़ लिया. इस दौरान वहां मौजूद बालू माफिया ने बड़ी संख्या में पुलिस टीम को चारों तरफ से घेर लिया और उन पर जमकर पत्थरबाजी करने लगे जिससे मजिस्ट्रेट सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हालांकि दोनों ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस थाना लेकर आ गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments