HomeBiharआरा में स्वर्ण व्यवसायी का अपहरण, पूरे शहर में दहशत का माहौल

आरा में स्वर्ण व्यवसायी का अपहरण, पूरे शहर में दहशत का माहौल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना और आरा के बड़े स्‍वर्ण व्‍यवसायी के पिता का गुरुवार को अपहरण कर लिया गया। भोजपुर जिले के मुख्‍यालय आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-पटना राजमार्ग से सटे बलुअहिया स्थित मार्केट के समीप से बड़े आभूषण व्यवसायी के अधिवक्ता पिता को अगवा किए जाने का मामला सामने आया है। इनके परिवार की आरा में तीन और पटना में दो बड़ी आभूषण दुकानें हैं। 

आरा में एक निजी मार्केट के पास से उनकी बाइक लावारिस हालत में बरामद की गई है। गायब हरिजी गुप्ता महाजन टोली नंबर -एक के निवासी हैं। वे पेशे से सिविल कोर्ट के अधिवक्ता हैं। इनकी आरा में हरिनारायण ज्वेलर्स, हरिकेश ज्वेलर्स व कंचन ज्वेलर्स तथा पटना में हरिओम ज्वेलर्स व शिवम ज्वेलर्स नामक दुकानें हैं।

इसे लेकर उनके आभूषण व्यवसायी पुत्र उदय प्रकाश कुमार गुप्ता ने संबंधित थाना में अपहरण की प्राथमिकी कराई है। इधर, आभूषण व्‍यवसायी संघ इस मामले को लेकर सक्रिय हो गया है। गुरुवार की देर शाम अन्य व्यवसायियों समेत स्वजन भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह भी मिले। एसपी ने कांड को गंभीरता से लेते हुए डीआइयू एवं तकनीकी सेल को भी लगाया है।

अपहृत अधिवक्ता के बेटों उदय प्रकाश, जय प्रकाश संजय गुप्ता की पांच आभूषण दुकानें हैं। तीन आरा और दो राजधानी पटना में हैं । बेटे उदय प्रकाश गुप्ता ने मारपीट कर अगवा किए जाने का आरोप लगाया है।  अपहृत की बरामदगी और गिरफ्तारी के लिए बिहिया से बक्सर तक छापेमारी चल रही है। संदिग्ध दुकानदार अमर का टावर लोकेशन बक्सर के गरहथा बता रहा है, जबकि अपहृत का अंतिम टावर लोकेशन बिहिया बता रहा है। प्राथमिकी में चार को नामजद किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments