HomeBiharअररिया में आज फिर गरजेंगे PM नरेंद्र मोदी, मुंगेर की रैली में...

अररिया में आज फिर गरजेंगे PM नरेंद्र मोदी, मुंगेर की रैली में CM नीतीश भी होंगे साथ

लाइव सिटीज, मुंगेर: बिहार में आज लोकसभा की 5 सीटों पर चुनाव हो रहा है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया के फारबिसगंज और मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए पीएम का बिहार में यह चौथा चुनावी दौरा है. इससे पहले वह 3 जगहों पर कुल 4 रैलियां कर चुके हैं. 4 अप्रैल को सबसे पहले उन्होंने जमुई में सभा की थी. उसके बाद नवादा में 7 अप्रैल को जनसभा को संबोधित किया था. उसके बाद 16 अप्रैल को गया और पूर्णिया में भी उनकी सभा हुई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया जिले के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे. सीमांचल की इस मुस्लिम बहुल सीट पर आरजेडी ने पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम को टिकट दिया है. 2019 में इस सीट पर प्रदीप सिंह ने आरजेडी कैंडिडेट सरफराज आलम को हराया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंगेर की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. 16 अप्रैल को जब प्रधानमंत्री की सभा हुई थी तो उसमें नीतीश कुमार दोनों में से किसी भी चुनावी सभा में शामिल नहीं हुए थे. उसको लेकर कई तरह की चर्चा भी शुरू हो गई थी. विपक्ष की ओर से निशाना भी साधा गया था लेकिन आज प्रधानमंत्री की एक सभा में मुख्यमंत्री शामिल होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments