HomeBiharमंदिर' पर PM मोदी हमलावर, लालू की बेटी रोहिणी आचार्य बोलीं- 'हम...

मंदिर’ पर PM मोदी हमलावर, लालू की बेटी रोहिणी आचार्य बोलीं- ‘हम राम विरोधी नहीं

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर हमलावर है. इस बीच, बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और मीसा भारती ने बड़े बयान दिए हैं. रोहिणी ने कहा कि हम राम विरोधी नहीं हैं. जबकि मीसा भारती ने साफ कर दिया है कि हम चुनाव बाद अयोध्या जाएंगे.

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा हुई थी. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने तमाम राजनीतिक दलों और चर्चित हस्तियों को न्योता दिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य यजमान थे. इस पर विपक्ष ने आपत्ति जताई थी और कार्यक्रम से बायकॉट कर लिया था. कांग्रेस ने इसे बीजेपी के प्रचार अभियान का हिस्सा बताया था. उस समय लालू यादव और तेजस्वी यादव के बयान भी चर्चा में आए थे.  लालू यादव ने साफ कह दिया था कि वो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे. बेटे तेज प्रताप ने कहा था कि उनके सपने में राम आए थे. उन्होंने सपने में कहा था कि यह सब ढोंग कर रहा है. राम मंदिर को लेकर तेजस्वी यादव ने पूछा था कि भूख लगेगी तो मंदिर जाओगे? वहां उल्टा दान मांग लेंगे.

पीएम मोदी की तरफ से राम का विरोधी बताए जाने पर रोहिणी आचार्य ने कहा, हमारे घर में ही राम की पूजा होती है. बचपन से ही कोई काम करने से पहले भगवान की पूजा करते हैं. मां-पिता का आशीर्वाद लेते हैं. बिहार बालिका गृह कांड को लेकर भी रोहिणी ने हमला बोला. उन्होंने कहा, वो लोग (BJP) तो बहन सीता को भी गाली-गलौज करवा रहे हैं. ऐसी तो पार्टी है. वो भगवान राम के क्या होंगे? वहां (NDA) पर फेंकने की होड़ लगी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments