HomeBiharपप्पू यादव ने कह दिया, डगरा का बैंगन समझे हैं क्या, नामांकन...

पप्पू यादव ने कह दिया, डगरा का बैंगन समझे हैं क्या, नामांकन करने जा रहे, लालू यादव से अंतिम बार…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पुर्णिया लोकसभा सीट को लेकर पप्पू यादव अकेले मोर्चा खोले हुए हैं। पप्पू यादव महागठबंधन की मीटिंग में भी शामिल होने नहीं पहुंच रहे हैं। हालांकि, वो यहां से कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं। इसको लेकर उन्होंने नामांकन दर्ज करवाने का डेट भी जारी किया था, जिसमें अब बदलाव कर दिया गया है। इसके साथ ही अब पप्पू यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर लालू यादव से बड़ी मांग की है

पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि – देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए  पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हो और आशीष दें! 

पप्पू यादव ने लालू यादव से भी ट्वीट के जरिए ही बड़ी अपील की है। पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि -बिहार में INDIA गठबंधन  के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!

मालूम हो कि, पप्पू यादव ने 20 मार्च को अपनी पार्टी का विलय करते हुए कांग्रेस ज्वाइन कर लिया था। अब कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद भी उन्होंने पूर्णिया से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) द्वारा बीमा भारती को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पप्पू यादव ने भी 4 अप्रैल को नामांकन करने करने का फैसला कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments