HomeBiharबिहार में पेपर लीक होना कोई न्यूज नहीं … प्रशांत किशोर ने...

बिहार में पेपर लीक होना कोई न्यूज नहीं … प्रशांत किशोर ने क्यों दिया ऐसा बयान? जानिए

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सिपाही भर्ती के लिए रविवार (1 अक्टूबर) को हुई दोनों पालियों की लिखित परीक्षा रद्द कर दी गई है। इसके साथ ही 7 और 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरे व तीसरे चरण की लिखित परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है। इसे लेकर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि बिहार में पेपर लीक होना कोई न्यूज़ नहीं है. हां! बिना पेपर लीक हुए परीक्षा हो जाए, वो जरूर न्यूज़ है। बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने ये बातें कहीं

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में यह रोजमर्रा की घटना बन गई है। पिछली बार भी जब बीपीएससी का पेपर लीक हुआ था तब बहुत सारे छात्रों ने मुझसे कहा था कि आप इस पर कुछ बोलिए या ट्वीट कीजिए, तो मैंने उस समय भी कहा था और अब भी कह रहा हूं कि पिछले 10 सालों में 60 से ज्यादा अलग-अलग परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं पर इस पर कोई जवाबदेही तय नहीं कर रहा है।

बता दें कि एक अक्टूबर को हुई लिखित परीक्षा के दौरान कदाचार के कई मामले सामने आने और प्रश्नों के कथित उत्तर परीक्षा से दो घंटे पूर्व ही लीक होने की वजह से यह फैसला लिया गया। लिखित परीक्षाओं की नई तिथि की अलग से सूचना पर्षद की वेबसाइट www.csbc.bih.nic.in एवं समाचार पत्रों के माध्यम से दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments