HomeBiharतेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर हमला, कहा - जांच एजेंसी का...

तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर हमला, कहा – जांच एजेंसी का दुरुपयोग, संजय सिंह के साथ क्या हो रहा पूरा देश देख रहा

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव लैंड फॉर जॉब मामले में जमानत मिलने के बाद आज चार अक्टूबर को पटना पहुंचे. लैंड फॉर जॉब मामले में बुधवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में उनकी पेशी थी. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमें पहले से ही न्यायालय पर भरोसा था. केंद्र में बैठी सरकार लगातार विपक्षी दल के नेताओं को परेशान करने का काम कर रही है.

आगे उन्होंने कहा कि आज देखिए किस तरह से आपके नेता संजय सिंह को परेशान किया जा रहा है, कल पत्रकारों को परेशान किया गया था. चुन चुन कर इस सरकार के विरोध में बोलने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. कहीं ना कहीं जांच एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है.

बिहार में हम लोगों ने जातीय गणना करके दिखाया है. साथ ही लगातार युवाओं को रोजगार दे रहे हैं, इससे बीजेपी के लोग काफी बेचैन हैं. यही कारण है कि विपक्ष को परेशान करने का काम केंद्र में बैठी हुई सरकार कर रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि वैसे इससे कुछ होने वाला नहीं है. हमारे ऊपर कई बार चार्जशीट फाइल करके फिर से मुकदमा चलाया गया. आज न्यायालय ने हमें जमानत दे दी है.

तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि क्या आपको गिरफ्तार होने का डर था. उन्होंने कहा कि हमने कुछ भी गलत नहीं किया तो फिर डर किस बात का. हमें इन सब बातों का डर नहीं होता है. हम जानते हैं कि कहीं से हमने गलती नहीं की है. जानबूझकर केंद्र में बैठी हुई सरकार परेशान करने का काम कर रही है. लेकिन हमें न्यायालय पर भरोसा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments