HomeBiharपांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर खरगे बोले- सभी 5 राज्यों में...

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर खरगे बोले- सभी 5 राज्यों में कांग्रेस की बनेगी सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बुधवार को चुनाव 2023 वाले पांच राज्यों में सरकार बनाने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी सभी पांच राज्यों में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि इन सभी राज्यों में केंद्र सरकार के विरोध में लहर है. इसलिए लोग कांग्रेस को चुनेंगे. कलबुर्गी में एएनआई से बात करते हुए खड़गे ने कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारें अपना काम ठीक से कर रही हैं. वहां के लोग राज्य सरकार से खुश हैं. उन्हें राज्य सरकार से कोई परेशानी नहीं है.

बता दें कि नवंबर में तेलंगाना, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम में एक या दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. मिजोरम में 7 नवंबर, छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर और 17 नवंबर, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर, राजस्थान में 25 नवंबर और तेलंगाना में 30 नवंबर को चुनाव होंगे. सभी राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी

खरगे ने एएनआई को बताया कि पांच राज्यों में चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारी अच्छी चल रही है. उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि हम सभी राज्यों में जीत हासिल करेंगे. लोग मुख्य रूप से मुद्रास्फीति और बेरोजगारी से परेशान हैं. इस कारण से भाजपा के लिए सत्ता विरोधी लहर है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लोग शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के खिलाफ हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments